CHHATTISGARH | पाटन में 5 लोगों की मौत मामले में भाजपा हुई हमलावर, कानून व्यवस्था पर उठायें सवाल

रायपुर: कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत के बाद आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने सरकार को घेरा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में यह दूसरी बड़ी घटना सामने आई है वहीँ बीरगांव में मां-बेटी की हत्या जैसी सनसनीखेज घटनाओं के बीचभाजपाने आज फिर से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठायें हैं.

भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने राज्य के गृहमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर तंज भरे शब्दों में कहा कि:-
माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), “छत्तीसगढ़ बना अपराध गढ़” छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री कहां……? कोई नैतिकता है कि नहीं……?

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने मीडिया रिपोर्ट्स ट्वीट करते हुए लिखा कि:-
यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं ! उन्होंने कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा है कि, सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर हो गए हैं, इसलिए हर दिन अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की खबरें छपती हैं. बेहद दुःखद! यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं.

सुसाइड नोट भी मिला

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन के बठेना में कल एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले थे, ये पांचो शव एक ही परिवार के लोगों थे. जिसमें रामबृज गायकवाड और उसके बेटे संजू गायकवाड़ का शव में फंदे में लटका मिला था, वहीं परिवार की तीन महिलाओं की लाशे जली हालत में मिली थी. महिलाओं में रामवृक्ष की पत्नी जानकी बाई, बेटी दुर्गा गायकवाड़ और ज्योति गायकवाड़ शामिल है. घटना का खुलासा तब हुआ जब भाई ने फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद भाई वहां पंहुचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना स्थल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जो की परिवार के मुखिया के द्वारा लिखा बताया गया है, जिसमें रामबृज गायकवाड ने लेनदेन अव्यवस्थित होने पर ये कदम उठाने का उल्लेख किया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023