RAIPUR | रायपुर आ रही हैं छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी महासचिव कुमारी शैलजा, 26 दिसंबर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक में हिस्सा लेंगी

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी महासचिव कुमारी शैलजा रायपुर आ रही हैं। वे 25 दिसंबर की शाम आएंगी। 26 दिसंबर को राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक में हिस्सा लेंगी। इसमें कांग्रेस अधिवेशन के अलावा चुनावी तैयारियों पर बात होगी। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वन टू वन मुलाकात करेंगी और 27 दिसंबर को सुबह 9 बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

कुमारी शैलजा की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि पूर्व प्रभारी पीएल पुनिया को हटाने के पीछे कार्यकाल पूरा होने के साथ साथ एक खास वर्ग को महत्व देने का आरोप था। छत्तीसगढ़ में अगले साल चुनाव होने हैं, इसलिए पार्टी में मनभेद और मतभेद को खत्म कर चुनाव के लिए तैयार करना होगा। पहली बैठक में प्रभारी के रूप में वे अपनी प्राथमिकताएं बताएंगी।

बता दें कि 6 दिसंबर को कुमारी शैलजा की नियुक्ति छत्तीसगढ़ प्रभारी के रूप में हुई है। वे केंद्र में दो बार मंत्री रह चुकी हैं। साथ ही, हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023