CHHATTISGARH NEWS | नेता प्रतिपक्ष चंदेल के पुत्र पर रेप का केस दर्ज: युवती का आरोप – गर्भपात कराया, मारपीट करता था और नौकरी से निकलवाने की देता था धमकी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। ये रिपोर्ट पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में दर्ज किया गया है। युवती ने रायपुर के महिला थाने में शिकायत की है कि उसके साथ जांजगीर चांपा निवासी पलाश चंदेल पिता नारायण चंदेल नाम के युवक ने रेप किया है और जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात भी कराया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने पलाश के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पलाश चंदेल बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र है।

ये है पूरा मामला

शिकायत करने वाली महिला सरकारी नौकरी करती है और आदिवासी वर्ग से है। उसने बताया कि 2018 में फेसबुक के माध्यम से पलाश चंदेल उसके संपर्क में आया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पलाश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया था और शादी करने के नाम पर लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी द्वारा लगातार किये जा रहे शारीरिक शोषण से 2021 में वह गर्भवती हो गई थी। लेकिन पलाश ने धोखे से उसे गर्भपात की गोली खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके साथ मारपीट भी करता था। पलाश युवती को अपने पिता नारायण चंदेल के रूतबे का डर दिखाकर धमकाया करता था कि, वह उसे नौकरी से निकलवा देगा। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ 376, 376(2) (छ), 313 व 3(2) एसटी/एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने आरोपी पलाश चंदेल से अपनी एवं अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023