छत्तीसगढ़ | रमन सिंह का वार – बोले विज्ञापनजीवी सरकार ! भूपेश बघेल का पलटवार – 190.62 करोड़ रुपये का भुगतान जनता के सिर छोड़ गए ; पढ़िए पूरा मामला यहाँ

रायपुर : विज्ञापन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री आज ट्वीटर पर आमने-सामने आ गये। विधानसभा में एक सवाल के लिखित जवाब में सरकार ने विज्ञापन की राशि की जानकारी सार्वजनिक की थी। आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विज्ञापन की राशि के दिये आंकड़ों के आधार पर ट्वीट कर राज्य सरकार पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर मौजूदा सरकार को विज्ञापनजीवी सरकार करार दिया। रमन सिंह ने लिखा है कि कर्ज पर कर्ज लेने वाली सरकार 2 अरब 8 करोड़ रुपए चेहरा चमकाने पर खर्च कर दिये।

डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा, विज्ञापनजीवी भूपेश सरकार। जवाब में मुख्यमंत्री ने उनके समय के विज्ञापन खर्च का हिसाब देकर लिख दिया की “आप जब सरकार छोड़कर गए थे, तो विज्ञापन और प्रचार प्रसार का 190.62 करोड़ रुपये का भुगतान जनता के सिर छोड़ गए थे”।

देखिये दोनों के ट्वीट यहाँ ;-

बारिश के बावजूद इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजनीति गरम है। सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बीच चेहरा चमकाने के विवाद में करारी बहस हुई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023