RAIPUR | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीएल पुनिया दिल्ली के लिए रवाना, पीएम मोदी से मुलाकात का समय मांगा, कहा- केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव ना करें

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीएल पुनिया एक साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से चर्चा की। इस दौरान सीएम बघेल ने धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा के लिए पीएम मोदी से मुलाकात का समय मांगा है। सीएम ने कहा कि पीएम से मुलाकात कर स्थितियों की जानकारी देंगे। आगे कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव ना करें। उसना चावल खरीदी नहीं होने से परेशानी बढ़ेगी। सबसे ज्यादा किसान और राइस मिलर्स परेशानी होंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज लखनऊ में सदस्यता अभियान में शामिल होंगे। दिल्ली पहुंचने के बाद सीएम बघेल दोपहर 1 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे। जहां सीएम बघेल लखनऊ में सदस्यता अभियान पर PC लेंगे।

केंद्र ने छत्तीसगढ़ में PM आवास का आवंटन रद्द किया है। मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री को केंद्र का राशि बढ़ाना चाहिए। इंदिरा आवास का नाम बदलकर PM आवास रखें हैं। PM के नाम से योजना तो केंद्र राशि 60% क्यों ? केंद्र राशि 90 या 100% होना चाहिए। केंद्र से हमें 20 हजार करोड़ रु भी नहीं मिले।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023