RAIPUR | कोविड-19 अस्पताल में सफाईकर्मी ने की बच्ची और किशोरी से छेड़छाड़, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश, जाने क्या है मामला

रायपुर: निजी कोविड अस्पताल से युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आ रहा है। पीड़िता की मां की शिकायत के बाद आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने तत्काल कड़ी कार्रवाई के निर्देशन कप्तान अजय यादव को दिए हैं। उन्होंने अस्पताल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने भी कहा है।

रावाभाटा स्थित निजी चिकित्सा संस्थान गायत्री अस्पताल, जिसे सरकार ने कोविड-19 के उपचार केन्द्र के रूप में इस्तेमाल करने के निर्देश दिए हैं, मामला वहीं का है। इस अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपनी बच्ची और किशोरी के साथ छेड़खानी होने के बारे में जानकारी दे रही है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में काम करने वाला कर्मचारी बदनियति के साथ बच्ची को घुमाने हुए गलत हरकत कर रहा था।

इस मामले की जानकारी मीडिया को सबसे पहले भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने दी। उन्होंने कहा कि- “ये नरपिशाच हैं, इन पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। प्रबंधन बचाव की कोशिशों में है। दोषी अस्पताल कर्मी पर तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए साथ ही प्रबंधन पर भी सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023