RAIPUR | सीएम बघेल ने भानुप्रतापपुर की जीत पर कहा- सरकार के काम पर जनता की मुहर, हिमाचल के मतदाताओं का भी आभार

रायपुर: भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भानुप्रतापपुर की जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि जनता ने सरकार पर भरोसा जताया. जनता ने राज्य सरकार के कामकाज पर मुहर लगाई है. सीएम बघेल ने हिमाचल की जनता का आभार जताया है. हिमाचल में कांग्रेस ने जमीन पर जाकर काम किया था. महंगाई से जनता परेशान थी. परिवर्तन की लहर थी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हुए. उन्होंने भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत के लिए जनता को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने कहा, स्व. मनोज मंडावी के क्षेत्र की जनता से पारिवारिक संबंध रहे. इसका लाभ कांग्रेस को हुआ है.भाजपा के लोगों ने मुझे मुसवा और ना जाने क्या-क्या कहा, इसका जवाब भी वहां की जनता ने दे दिया है.

सीएम बघेल ने कहा, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली है. मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली जीत है. प्रियंका गांधी ने वहां धुआंधार प्रचार किया था. कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए उसका असर देखने को मिला. हम हिमाचल के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, गुजरात में परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे. वहां दौरा करने पर ऐसा लग नहीं रहा था कि स्थिति इतनी विपरीत होगी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023