Raipur | बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए CM भूपेश बघेल हुए रवाना, मरवाही चुनाव को लेकर जानिए क्या कहा

रायपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में तीन दिवसीय प्रचार के लिए आज सीएम भूपेश बघेल रवाना हुए। वे कदवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ शकील अहमद के लिए प्रचार करेंगे। एयरपोर्ट पर रवानगी से पहले उन्होंने मरवाही में बड़ी जीत का दावा किया।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि मरवाही में 40 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है। कांग्रेस की जीत तय है बस रिजल्ट में यह देखना है कि हम कितने अंतर से जीतेंगे। धान खरीदी पर बीजेपी के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों की नाराजगी के कारण हारी। वह अब अपनी खोई हुई ताकत वापस पाना चाहते हैं इसलिए इस तरह से आरोप लगा रहे हैं। उद्योगों के बंद होने के कारण हम बारदाना नहीं खरीद पाए थे। हमने सदन में भी बताया था बारदाने की उपलब्धता के कारण धान खरीदी में देरी हुई।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि वहां गठबंधन की सरकार बनेगी। जिसमें एक गठबंधन का नेतृत्व तेजस्वी यादव कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नीतिश और चिराग पासवान है, जिनकी आपस में ही नहीं बन रही है। वहीं मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर कहा कि वहां भी हमारी जीत हो रही है। 10 तारीख को जब नतीजे आएंगे तो एक बार फिर से कमलनाथ की सरकार बनेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023