RAIPUR | सीएम भूपेश बघेल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा, वीडियो शेयर कर पूछा- 71 आदिवासी कहां मारे गए हैं?

रायपुरः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को एक हवाई बयान दिया। उन्होंने दावा किया कि यहां छत्तीसगढ़ में 71 आदिवासी भाई मारे गए हैं। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने निशाना साधते हुए पूछा कि 71 आदिवासी कहां मारे गए हैं ? नड्डा के इस दावे और भारत जोड़ो यात्रा पर उनके बयान को लेकर सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि ‘भारत जोड़ने निकले हैं दर्द लाजमी है आपका’।

दरअसल, जेपी नड्डा के भाषण में भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी और भूपेश बघेल निशाने पर थे। कार्यकर्ता सम्मेलन के को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने ये दावा किया कि दो दिन पहले छत्तीसगढ़ में 71 आदिवासी भाई मारे गए और भूपेश बघेल राहुल गांधी के साथ केरल में ताली बजा रहे हैं। जिसके बाद सीएम ने इसे झूठा बताते हुए नड्डा से से ये सवाल किया कि छत्तीसगढ़ में दो दिन पहले कहां 71 आदिवासियों की मौत हुई है ? बघेल ने नड्डा को नसीहत भी दी कि पहले तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मानचित्र (मैप) देखकर केरल और तमिलनाडु में अंतर जानना चाहिए।

नड्डा के झूठ पर सीएम का सवाल
सीएम ने ट्वीट करते हुए नड्डा के वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि- झूठ बोलो.. बार बार झूठ बोलो..जोर जोर से बोलो बस्तर से सरगुजा तक मेरे सभी आदिवासी भाई-बहन सुखी रहें, प्रसन्न रहें. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं कि कहां 71 आदिवासियों की 2 दिन पहले मृत्यु हुई है? आदिवासियों का बुरा सोचने वालों को ईश्वर सदबुद्धि दें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023