RAIPUR | CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- ऐसी कौन सी बीजेपी सरकार है जो कर्ज नहीं लेती ?

रायपुर: बीजेपी द्वारा भूपेश सरकार पर कर्ज लेने के आरोप का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने पूछा है- ऐसी कौन सी बीजेपी सरकार है जो कर्ज नहीं लेती ? क्या पूर्ववर्ती सरकार ने कोई कर्ज नहीं लिया है? रमन सरकार ने तो कर्ज लेकर ही काम किया है। फिर वह हमें कैसे नसीहत दे सकते हैं।

सीएम ने धान खरीदी के मामले में भी हमला बोलते हुए कहा कि चूंकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है इसलिए केन्द्र सरकार हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। केन्द्र सरकार दूसरे राज्यों से 100 प्रतिशत अनाज खरीदती है पर हमारा नहीं। केन्द्र के सारे फैसले राजनीति से प्रेरित हैं। पर हमने फैसला किया है कि केन्द्र जितना भी अड़ंगा लगाना चाहे हम किसानों के साथ ही रहेंगे।

आपको बता दें कि पूर्व सीएस डॉ रमन सिंह ने बताया कि पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा ही समर्पण दिवस मनाया जाएगा। बूथ स्तर पर प्रत्येक कार्यकर्ता पीएम मोदी को पत्र लिखेगा। 11 से 15 लाख पोस्टकार्ड पीएम को भेजने का लक्ष्य है। जशपुर में पंडो जाति के 20 लोगों की मौत के मामले पर कहा कि इनकी मौत कुपोषण से हुई है सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। भाजपा का प्रतिनिधि मंडल जाकर इसकी जांच करेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023