असम की चुनावी जनसभा में गरजे सीएम भूपेश बघेल, कहा- देश का तोड़ने का काम कर रहे हैं पीएम मोदी, वहीं राहुल जोड़ने वाली ताकत का नेतृत्व कर रहे हैं

गुवाहाटी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम के शिवसागर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी के समय से दो धाराएं चल रही हैं, एक तरफ अंग्रेज थे, जिन्होंने फूट डालो राज करो की नीति चलाई। दूसरी तरफ महात्मा गांधी के नेतृत्व में देश को जोड़ने को काम किया, आज जोड़ने वाली ताकत का नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं। तो दूसरी ओर तोड़ने वाली ताकत का नेतृत्व भाजपा पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में आयोजन चुनावी सभा में भारी संख्या में जुटे लोगों को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा कहती है कि कांग्रेस ने 70 साल में कुछ नहीं किया तो मैं पूछना चाहता हूं कि रेलवे स्टेशन जो भाजपा बेच रही हैं उसको क्या तुम्हारे दादा ने बनाया था, ये एयरपोर्ट बेच रहे हो नाना ने बनाया था, ये जो आइल कंपनी बेच रहे हो क्या तुम्हारे काका के दहेज में आया था, जिसको तुम बेच रहे हो। 70 साल में कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया।

भाजपा जुमलों की पार्टी है। चुनाव सामने है तो 3 हजार रुपए डाल रहे हैं। भाजपा लूटना जानती है। 5 साल पहले कहा कि 351 रुपये देंगे। मिल रहा है? ब्रम्हपुर के दोनों किनारों पर एक्सप्रेस बनाने बोला था। बना? सीमा पर नाकाबंदी की? 5 साल ठगने का काम किया। राम राम जपना पराया माल अपना। राहुल गांधी ने धान का 2500 रुपए देने, जमीन वापस करने का वादा, कर्ज माफी का वादा और 10 दिन में ऋण माफी करने को कहा था। राहुल के दिल्ली पहुचने से पहले 19 लाख लोगों का कर्ज हमने माफ किया।

छत्तीसगढ़ में किसानों को धान का 2500 रुपए क्विटंल दिए जाने पर केंद्र के लगाए जा रहे अड़ंगे का जिक्र करते हुए कहा कि न्याय योजना हमने लागू की। राहुल ने कहा था तो हमने प्रति एकड़ 10 हजार दिए। गोबर बेचकर लोग पैसे कमाते हैं। राहुल वो देता हैं जिनपर असम देश, विश्वास करता है। हमने राहुल गांधी की न्याय योजना लागू की।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023