RAIPUR | होटल में चल रही थी कॉलेज स्टूडेंट की गेट टू गेदर पार्टी, जमकर चले लात-घूंसे, तीन बुरी तरह से जख्मी

रायपुर: देर रात होटल में चल रही कॉलेज स्टूडेंट की गेट टू गेदर पार्टी के दौरान बाहरी लड़कों के साथ जमकर मारपीट हुई है। इस घटना में तीन कॉलेज स्टूडेंट को गंभीर चोट आई है, जिसके बाद जख्मी छात्रों ने इस घटना की शिकायत मौदहापारा में दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रों की शिकायत पर थाने में जस्सी नाम के युवक सहित उसके अन्य साथियों के खिलाफ 294,323,34 आईपीसी और 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

दरअसल गुरुवार की देर रात तेलीबांधा स्थित होटल शीतल इंटरनेशनल में दुर्गा कॉलेज के छात्रों के द्वारा गेट टू गेदर रखा गया था। पार्टी के दौरान कुछ बाहरी लड़के भी होटल में थे। इतने में दुर्गा कॉलेज के छात्र अजहर खान, अहतेशाम अशरफी, अहतेशाम खान, मोहम्मद अल्ताफ से बाहरी लड़के गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगे। विवाद होता देख कॉलेज के अन्य युवक वहाँ आये और मान मनौव्वल के बाद सभी को शांत कराया गया। थोड़ी देर बाद अलतेशाम खान के मोबाइल पर विवाद करने वाले लड़को का फोन आया और मिलकर बात करते है कहकर उन्हें रात में ही जय स्तम्भ चौक स्थित मैडबेकर्स बेकरी बुलाया गया। जैसे ही तीन चार छात्र वहां पहुंचे तो आरोपी युवकों ने उन गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरोपी युवक अपने पास चाकू और स्टिक रखे हुए थे।

मारपीट की इस घटना में अहतेशाम अशरफी, अहतेशाम खान और मोहम्मद अल्ताफ खान तीनों को गंभीर चोट आई है। पुलिस में पीड़ित छात्रों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023