Marwahi By Election | कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, संभावित प्रत्याशी के के ध्रुव के प्रत्याशी बनने का सरपंच संघ का किया विरोध, मांग नहीं मानने संघ उठाएगा ये कदम

पेन्ड्रा: मरवाही उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के के ध्रुव पर दांव खेल सकती है। पर प्रत्याशी नाम की घोषणा के पहले ही कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। आज गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के सरपंच संघ ने प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के पास ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने साफ लिखा है कि के के ध्रुव की जगह पैनल द्वारा भेजे गए नाम से की किसी को प्रत्याशी बनाया जाए।

मिली जानकारी के अनुसार दमदम पहुंचे प्रभारी मंत्री से मिलने सरपंच संघ पहुंचा और इस बाबत उन्हें ज्ञापन सौंप दिया। सरपंच संघ ने मांग की है कि प्रत्याशी के रूप मंे 14 दिए गए नामों में से ही किसी का चयन किया जाए। चूंकि के के ध्रुव बाहरी व्यक्ति हैं, इसलिए उन्हंे प्रत्याशी के रूप में न उतारा जाए। सरपंच संघ ने चेतावनी देते हुए 1 दिन का समय दिया है यदि उनकी इस मांग को नहीं माना जाएगा तो वह निर्दलीय के रूप में अपना प्रत्याशी मैदान मंे उतार देंगे।

प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा है कि किसी भी नाम पर फैसला हाईकमान ही लेगा। कई नामों की लिस्ट दी गयी है, जिसमें किसी एक नाम पर ही मुहर लगेगी। आपको बता दें कि मरवाही उप-चुनाव में जीत को लेकर सीएम भी काफी संजीदा है। पीसीसी मोहन मरकाम ने खुद संभावित प्रत्याशियों का इंटरव्यू लिया था। जिसके बाद मरवाही में पदस्थ डाॅक्टर के के ध्रुव का नाम प्रमुखता से सामने आ रहा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023