कांग्रेस विधायक के 17 साल के बेटे ने खुद को मारी गोली, सुसाइट नोट में लिखा- दोस्त के पास उपर जा रहा हूं

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस विधायक संजय यादव के 17 साल के बेटे विभव ने पिता की रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इसमें विधायक के बेटे विभव ने लिखा है कि मेरा दोस्त ऊपर गया है, मैं भी उसके पास जा रहा हूं। 

बताया जा रहा है कि विभव ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की। सुसाइड नोट में उसने पापा-मम्मी को अच्छा बताया है और इस घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

पांच दोस्तों को भेजा था सुसाइड नोट
एसपी सिटी रोहित कासवानी ने बताया कि विभव 12वीं कक्षा का छात्र था। उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को पांच दोस्तों को भेजा गया था, उसमें लिखा था कि तुम सब बहुत अच्छे हो, लेकिन अब मैं जा रहा हूं। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए विभव के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। 

नौकर के अलावा कोई नहीं था घर पर 
संजय यादव 2018 के विधानसभा चुनाव में पहली बार विधायक बने हैं। जिस समय यह घटना हुई उस समय घर पर नौकर के अलावा कोई नहीं था। मां सीमा निजी काम से भोपाल गई हुई थीं, जबकि पिता भी पार्टी के काम से बाहर थे। वहीं बड़ा बेटा सार्थक पेट्रोप पंप गया था। था। नौकर हरिनाथ ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे पहली मंजिल से गोली चलने की आवाज आई, जिसके बाद नौकर तुरंत ऊपर पहुंचा तो विभग को खून से लथपथ पाया। हरिनाथ ने इसकी सूचना संजय यादव को दी उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023