कांग्रेस कार्यकर्ता ने सीएम हेल्पलाइन पर किया फोन, कहा- 72 साल से पार्टी की सेवा कर रहा हूं, पर पार्टी टिकट ही नहीं दे रही

श्योपुर: मध्यप्रदेश में सीएम हेल्पलाइन पर ऐसा अजब-गजब मामला सामने आया है जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। शिकायतकर्ता कांग्रेस पार्टी का एक नेता है जिसकी और से की गई शिकायत ने सभी को चौका दिया है। शिकायत में कांग्रेस नेता ने कहा है कि वह वर्ष 1972 से कांग्रेस पार्टी का एक निष्ठावान कार्यकर्ता है लेकिन पार्टी उन्हें टिकट नहीं दे रही है।

मध्य प्रदेश के श्योपुर की विजयपुर विधानसभा में सक्रिय कांग्रेस नेता का नाम ब्रिज मोहन गर्ग है जिन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कर शिवराज सिंह चौहान को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि “जब से मैंने होश संभाला है तब से कांग्रेस पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं। मैंने तन मन धन से पार्टी की सेवा की है। अब मेरी उम्र 65 साल ही हो गयी है। अब मैं चाहता हूं कि जिस पार्टी को मैंने अपना पूरा जीवन सौंप दिया। वह मुझे विधानसभा क्रमांक 02 विजयपुर जिला श्योपुर से विधानसभा प्रत्याशी बनाए। ऐसी उम्मीद है कि आप मुझे मेरी पार्टी से टिकट दिलवाने में सहयोग करेंगे।”

गर्ग ने यही पीड़ा सोशल मीडिया पर भी व्यक्त की। उन्होंने फेसबुक पर जनता से अपील करते हुए लिखा कि “मैं ब्रजमोहन गर्ग कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं। मैं आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से प्रत्याशी होने की इच्छा रखता हूं, जिससे जनता की ठीक तरह से सेवा कर सकूं। सोशल मीडिया के समर्थकों से मेरा विशेष आग्रह है कि मुझे अपना समर्थन देने का कष्ट करें।”

जब मीडिया की तरफ से उनसे पूछा गया कि आपने सीएम हेल्पलाइन पर क्यों शिकायत की, आप तो प्रदेश अध्यक्ष या फिर पार्टी के किसी अन्य बड़े नेता को पत्र लिख सकते थे। इस पर उन्होंने कहा कि “सीएम हेल्पलाइन पर हर किसी व्यक्ति कीस समस्या का निपटारा होता है मैं भी चाहता हूं कि मेरी भी समस्या का निपटारा सीएम करें”

गौरतलब है कि श्योपुर की विजयपुर विधानसभा से कांग्रेस के कद्दावर नेता रामनिवास रावत आते हैं। पिछली बार भी पार्टी ने उन्हें ही टिकट दिया था लेकिन वे भाजपा के सीताराम से हार गए थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023