Controversy | नवाज पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं लेबर पेन से जूझ रही थी और वो……

नई दिल्ली: विवाद और नवाजुददीन का पुराना नाता है। ताजा मामले में उनकी पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि नवाज अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मसरूफ रहते हैं। 15-16 साल यह सबकुछ झेलने के बाद वह अब नवाज के साथ नहीं रहना चाहती हैं।

गर्लफ्रेंड के लिए मुझे भुलाया

नवाज की पत्नी आलिया ने बताया कि 2003 से हम साथ हैं। उसका भाई भी हमारे साथ ही रहता था। कुछ ही दिनों में हमने शादी भी कर ली। उसके बाद हमारे बीच मन-मुटाव शुरू हो गए। मुझे लगा था कि कुछ दिनों में यह बंद हो जाएगा लेकिन पिछले 15 साल से मैं उसका टाॅर्चर बर्दाश्त कर रही हूं अब और नहीं सहा जाएगा। वह गर्लफ्रेंड के लिए मुझे भूल जाता है।

उसके भाई ने ही खोले सारे राज

आलिया ने बताया कि जब हमारा अफेयर चल रहा था, तब भी वह किसी और से चक्कर चला रहा था। प्रैग्नेंट होने के बाद भी मैं अकेले डाॅक्टर के पास जाती थी, यहां तक की जब मुझे लेबर पेन हुआ तब भी वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करने में व्यस्त था। मुझे अकेले ही डिलवरी के लिए जाना पड़ा। आलिया ने बताया कि नवाज का भाई शमास ने मुझे नवाज की सारी काॅल डिटेल दिखाई थी। मैंने कभी नवाज को नहीं बताया कि उसके भाई ने ही मुझे सारी सच्चाई बतायी थी। यह सब सच जानने के बाद हमारा अलग होना ही सही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023