CORONA UPDATE | वन मंत्री का पीएसओ कोरोना संक्रमित, जोगी भी होम क्वारेंटाइन

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर हालात बदतर और खौफनाक होते जा रहे हैं। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो गए हैं, जिसकी वजह से संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है. इसकी एक वजह यह भी बताई जा रही है कि अनलॉक के दौरान लोगों की लापरवाही भी बढ़ी है, जो कि संक्रमण बढ़ने का बड़ा कारण है। जेसीसीजे (जाेगी कांग्रेस) अध्यक्ष अमित जोगी 14 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन हो गए हैं. उन्हें बुखार, सिर दर्द और गले में खराश की शिकायत है.

इस बीच वन एवं परिवहन मंत्री का पीएसओ भी संक्रमित मिला है. वहीं जेसीसीजे अध्यक्ष अमित जोगी भी तबीयब खराब होने के बाद होम क्वारैंटाइन हो गए हैं. 

कल पीएसओ की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मंत्री का बंगला ऐहतियातन सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि वन मंत्री मोहम्मद अकबर का पीएसओ हाल ही में यूपी से लौटा था. हालांकि यूपी से लौटने के बाद उसकी मंत्री अकबर से कोई मुलाकात नहीं हुई थी.

बता दें इससे पहले रायपुर सांसद सुनील सोनी का भी पीएसओ पॉजीटिव मिला था.

छत्तीसगढ़ में 3526 संक्रमित सामने आ चुके हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 677 हो गई है. वहीं अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश में अब तक 2835 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट  चुके हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023