BILASPUR | अतिक्रमण हटाने पहुंचा निगम अमला, दुकानदार ने लात-घूंसों से पीटा, महिला कर्मचारी को ईंटे से मारा, जुर्म दर्ज

बिलासपुर: नगर निगम के कर्मचारी जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो दुकानदार इस बात पर बिगड़ गया। कर्मचारियों ने उसे नोटिस भी दिखाया फिर भी दुकानदार कर्मचारियों से विवाद करने लगा। यही नहीं दुकानदार ने कर्मियों पर हमला बोल दिया और महिला कर्मचारी र्को इंट मारक घायल कर दिया। निगम के नल प्रभारी बीच-बचाव करने आए तो उसे भी लात-घूंसों से पीट दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सिरसिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है। नगर निगम की ओर से वार्ड-12 मुक्ति दैहानपारा में दुकानदार संजीत महतो को नगर निगम की ओर से अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया गया था। जब कर्मचारी अतिक्रमण हटाने नल प्रभारी धर्मेन्द्र साहू और महिला कर्मचारी श्रद्धा गौरहा पहुंचे और नोटिस दिखाया तो दुकानदार भड़क उठा और गालियां देने लगा।

यही नहीं जब कर्मचारियों ने अभद्र भाषा प्रयोग करने से मना किया तो सामने पड़े ईंट को उठाकर महिला कर्मचारी के पैर में मारा, जिससे उसके पैर से खून बहने लगा। जब धर्मेन्द्र साहू बीच-बचाव करने पहुंचे तो दुकानदार ने उसे भी लात-घूंसों से पीटा। किसी तरह आस-पास के लोगों ने उन्हें बचाया और तुरंत धर्मेन्द्र साहू ने दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023