CRIME | 43 दिन बाद धरे गए शिक्षक की हत्या के आरोपी, आपत्तिजनक हालत में मिली थी लाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर: आखिरकार 43 दिन बाद पुलिस ने शिक्षक रामनाथ यादव की हत्या करने वाले अपराधियों को पकड़ ही लिया। मिली जानकारी के अनुसार इस हत्या में 3 लोग शामिल थे। मुख्य आरोपी सोमनाथ ने अपने घर पर रामनाथ को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

शिक्षक को आपत्तिजनक हालत में देखकर बौखला गया था आरोपी

आपको बता दें कि 30 मई रामनाथ की तबीयत खराब होने के बाद वाड्रफनगर के अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था। रात में वह चुपचाप अस्पताल से निकल गए थे। परिजनों ने जब उनकी तलाश शुरू की तो 2 जून को रजखेता गांव के पास उनकी नग्न स्थिति में लाश मिली थी। पुलिस ने बारीकी से मामले की तहकीकात की और आरोपी सोमनाथ गौड़ तक पहुंची। आरोपी ने बताया कि रजखेता में अपने घर पर रामनाथ गौड़ को नग्न हालत में देखने के बाद वह बौखला गया था। अपने दो साथी पाल सिंह और हंसु श्यामले के साथ डंडे और लात-घूंसों से मारकर शिक्षक की हत्या की थी।

नग्न लाश देखकर पुलिस को हुआ था शक

पुलिस को जब रामनाथ की लाश मिली तभी उन्हें इस बात का शक हुआ था कि मामले में कुछ आपत्तिजनक है। उन्होंने बारीकी से मामले की जांच की और आरोपी तक पहुंची। जब सोमनाथ गौड़ से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने दोनों साथियों के नाम भी बता दिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023