करोड़पति की 45 साल की बीवी 13 साल छोटे ड्राइवर के साथ भागी थी, पैसे खत्म होने पर घर लौटी, कहा…

इंदौर: शहर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली 45 वर्षीय महिला कुछ दिन पहले अपने से 13 साल छोटे प्रेमी के साथ घर से 43 लाख रुपए लेकर भाग गई थी। महिला सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है। महिला ने देर रात खजराना थाने में पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए। महिला का कहना था कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं, महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है। पुलिस पूरे मामले में 33 लाख रुपए पहले ही बरामद कर चुकी है।

महिला का प्रेमी ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दरअसल, पूरी घटना खजराना थाना क्षेत्र की है, जहां 13 अक्टूबर को खजराना इलाके के प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 43 लाख लेकर भाग गई थी। आरोपी ने 33 लाख रुपए उसके दो दोस्तों को दे दिए गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए ऑटो चालक के दोस्त रितेश ठाकुर और फुरकान को पुलिस ने गिरफ्तार कर रुपए पहले ही बरामद कर लिए थे।

पुलिस ने महिला और ऑटो ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की थी, लेकिन दोनों ही पुलिस के हाथ नहीं लगे थे। पुलिस की मानें तो सोमवार देर रात महिला खजराना थाने पहुंची, जहां पर कई घंटों तक पुलिस ने महिला से पूछताछ की। महिला ने बताया कि वह घर से रुपए लेकर एक टैक्सी को हायर किया था।

महिला ने पुलिस को बताया है कि टैक्सी से प्रेमी के साथ सबसे पहले पीथमपुर गए थे, जिसके बाद वह जावरा, शिर्डी, लोनावला, खंडाला, नासिक, बड़ोदरा और सूरत के कई इलाकों में घूमते रहे। रुपये खत्म होने पर एक माह बाद प्रेमिका वापस लौट आई है।

पति करता था परेशान
वहीं, महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसे परेशान करता था, इसलिए वह घर से भागी थी, लेकिन अब वह पति के साथ रहना चाहती है। पूरे मामले में पति भी अपनी पत्नी को साथ में रखना चाहता है। सीएसपी जयंत राठौर ने बताया है कि महिला अपने साथ जो जेवरात लेकर लेकर गई थी, वह वापस लेकर आ गई है। महिला जो रुपए लेकर भागी थी, वह सभी खत्म हो चुके हैं। महिला अच्छे परिवार से है। ऑटो ड्राइवर का नाम इमरान बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023