JAGDALPUR | सिलेंडर चोरी करने वाला गैंग पकड़ाया, अजय अधिकारी सहित दो गिरफ्तार

जगदलपुर: शहर के कुम्हारपारा इलाके में स्थित गैस एजेंसी में हुए चोरी के मामले बोधघाट पुलिस ने सुलझा लिया है इस मामले में पुलिस ने चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस ने एजेंसी से चोरी हुए खाली सिलेंडर को भी बरामद कर लिया है। मामले जानकारी देते हुए डीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुम्हारपारा में स्थित एक गैस एजेंसी से 5 खाली सिलेंडर चोरी हो गए है।

मामला दर्ज होते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश और सीएसपी किरण चव्हाण के मार्गदर्शन में बोधघाट टीआई धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान ही पुलिस की टीम ने शक जाहिर करते हुए संतोषी वार्ड और इंदिरा वार्ड से दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया। कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपियों अजय अधिकारी (26) निवासी संतोषी वार्ड और शीतल धीर (45) निवासी हिकमीपारा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किये हुए पांचों सिलेंडर भी बरामद कर लिया है। जिसकी कीमत 10 हजार रुपये आंकी गई है। आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023