DANTEWADA | CAF जवान और सब इंजीनियर समेत पांच लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार सड़क हादसे का शिकार

दंतेवाड़ा : एक सड़क हादसे में सीएएफ जवान, पीएचई के सब इंजीनियर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में कार सवार सभी लोग अंदर फंस गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया। जब शुक्रवार सुबह लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे सीआरपीएफ जवानों ने शवों को बाहर निकाला।

यह घटना बारसूर इलाके की है, जहां कार सवार लोग गुरुवार रात गीदम की ओर से बारसूर जा रहे थे। उसी दौरान कार पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। मृतकों मे पीएचई विभाग में सब इंजीनियर सुरेंद्र ठाकुर, क्लर्क रामधर पांडे और अनिल परसुल, सीएएफ 21वीं वाहिनी आरक्षक सुखलाल पांडे और राजेश शामिल हैं। जानकारी के  मुताबिक सभी बीजापुर के रहने वाले थे। जगदलपुर से ऑफिस का काम करने के बाद रात करीब 1 बजे सभी बीजापुर के लिए निकले थे। आरक्षक छुट्टी में घर जाने वाला था, इसलिए उसके भाई रामधर ने साथ चलने को कहा था। जगदलपुर से वापसी के दौरान सुखलाल पांडे ने बारसूर के रहने वाले अपने जीजा जगेंद्र कुमार नेगी को बुलाया था।

रात में बारिश और धुंध के चलते हादसे का पता नहीं चल पाया। अगली सुबह जब गांव के लोग बाहर निकले तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।इसके बाद सीआरपीएफ 195 बटालियन के जवान मौके पर पहुंचे और शवों को बाहर निकाला। कार की हालत देख कर अंदाजा लगाया जा सकता कि उसकी रफ्तार काफी तेज रही होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023