मरीन ड्राइव तालाब में मिली युवती की लाश , AIIMS में नर्सिंग स्टॉफ के पद में थी पोस्टेड

CIN NEWS | रायपुर : राजधानी के तेलीबांधा तालाब में एक युवती की लाश मिली है। युवती एम्स AIIMS में नर्सिंग स्टॉफ के पद पर पोस्टेड थी। रविवार सुबह मरीन ड्राइव में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने उसकी लाश तालाब में देखी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतका की पहचान युवती 29 साल की दीक्षा चौहान के रुप में हुई है। वह मूल रूप से देहरादून के रहने वाली थी और 2021 से रायपुर एम्स में नर्स के पद पर पोस्टेड थी। रविवार सुबह मरीन ड्राइव के आप-पास टहल रहे लोगों को तालाब में उसकी लाश देखी। फिर उन्होंने तेलीबांधा पुलिस को इसकी सूचना दी।

पीठ दर्द से थी परेशान

तेलीबांधा पुलिस थाना प्रभारी फैजूल शाह ने बताया कि अब तक की जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है।दीक्षा मानसिक रूप से कमजोर होने के साथ पिछले कुछ महीने से पीठ दर्द से काफी परेशान थी।आशंका है कि दर्द से तंग आकर उसने रात के समय मरीन ड्राइव तालाब में कूदकर अपनी जान दी है।
शुरुआती जांच में युवती के शरीर में कोई चोट के निशान नही मिले है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023