BOLLYWOOD | दीपिका पादुकोण ने बिकिनी में दिखाया अपना ‘बेशरम रंग’! Shah Rukh Khan की भी नहीं हटी नजरें

मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख के फैन्स का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) जनवरी, 2023 में रिलीज होने वाली है. पठान में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. बता दें, दीपिका और शाहरुख की इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हो गया है जिसका वीडियो फटाफट वायरल हो रहा है. क्या आपने इस वीडियो में दीपिका की हॉटनेस देखी?

https://www.instagram.com/p/Cl-cuFmIqIv/

‘पठान’ (Pathaan) फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अ एक ऐसा रूप देखने को मिला है जो शायद फैनस ने सालों से नहीं देखा है. इस वीडियो की शरुआत दीपिका पादुकोण के हॉट ब्रालेस गोल्ड मोनोकिनी लुक से होती है जिसमें उनकी नशीली आंखों में फैन्स खो गए हैं. पूरे वीडियो में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक बोल्ड आउटफिट्स पहने हुए हैं. 

Shah Rukh Khan की भी नहीं हटी नजरें

वीडियो में फैन्स को शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की भी झलक मिलती है. पहले शाहरुख और दीपिका में दुआ-सलाम होती है और जिसके बाद शाहरुख के शर्टलेस लुक ने फैन्स के होश उड़ा दिए. अंत में, दीपिका शाहरुख की बाहों में होती हैं और पूरे वीडियो में शाहरुख की नजरें दीपिका से नहीं हट रही हैं. 

बता दें कि इस फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है और इस गाने को शिल्पा राव ने गाया है. पठान 25 जनवरी, 2023 के दिन रिलीज होगी. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023