डीजे की धुन में नाच रहे थे भक्त, ब्रेक फेक होने से 13 लोगों पर चढ़ गया ट्रक, 3 की हालत नाजुक

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान डीजे वाहन का ब्रेक फेल होने से 13 श्रद्धालु घायल हो गए। घटना सौसर में हुई। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना का वीडियो वायरल हुआ है। गंभीर रूप से घायलों में पवन पिता हेमराज भोंगर ( 21) निवासी जामगांव महाराष्ट्र, जय पिता नंदू तुमराम (14) निवासी नंदनवाडी पांडूर्णा  और करण पिता अंतराम सलामे (16) निवासी पांडूर्णा शामिल हैं। हादसे के बाद नाराज लोगों ने डीजे में तोड़फोड़ कर दी। 

मच गई अफरा-तफरी
बताया जाता है कि श्रद्धालु जाम सांवली स्थित हनुमान मंदिर की पदयात्रा में जा रहे थे। श्रद्धालुओं की भीड़ के पीछे डीजे लेकर मिनी ट्रक चल रहा था। अचानक ब्रेक फेल होने से मिनी ट्रक अनियंत्रित हो गया और आगे चल रहे श्रद्धालुओं को रौंदते हुए निकल गया। अचानक हुए इस हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई। पदयात्रा में शामिल श्रद्धालु जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। हादसे में तीन श्रद्धालु बुरी तरह से घायल हो गए। भक्तों ने किसी तरह से मिनी ट्रक को रोका। घायलों को तत्काल सौसर अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने नागपुर रेफर किया है।

शनिवार शाम की घटना
एसडीओपी एसपी सिंह के मुताबिक घटना शनिवार शाम 6 बजे की है। भक्तों को रौंदते हुए आगे बढ़ते मिनी ट्रक और मची भगदड़ का वीडियो सामने आया है। शनिवार होने के कारण शाम को सौसर की जाम सावली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी। वहीं पांढुर्णा से भी हजारों श्रद्धालु भक्तों की पदयात्रा जाम सावली मंदिर परिसर में आ रही थी। घटना के समय मिनी ट्रक की छत पर श्रद्धालु बैठे थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023