Birthday Spl | अपना रिश्ता बचाने के लिए दिव्यंका ने अपनाया था अंधविश्वास का ये रास्ता, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं। दिव्यांका की एक्टिंग फैंस द्वारा खूब सराही जाती है। एक्ट्रेस फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। दिव्यांका अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी खबरों में रहती है।

दिव्यंका शादीशुदा हैं। उन्होंने टीवी एक्टर विवेक दहिया संग सात फेरे लिए हैं। विवेक से शादी करने से पहले दिव्यांका का लव अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था। दिव्यांका शरद मल्होत्रा संग रिलेशनशिप में थीं। दिव्यांका और शरद मल्होत्रा के रिलेशनशिप के चर्चे हर जगह होते थे। दिव्यांका ने खुद बताया था कि दोनों का रिलेशनशिप आठ साल तक चला, लेकिन एक समय पर जाकर दोनों अलग हो गए थे।

इस ब्रेकअप का दिव्यांका की जिंदगी में काफी गहरा असर पड़ा था। राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था- मैंने शरद को दोबारा पाने के लिए हर चीज ट्राई की थी। मैं अंधविश्वास के लेवल तक चली गई थी। एक समय आया कि जब मुझे लगने लगा कि किसी का प्यार पाने के लिए इतना सबकुछ करना पड़ेगा तो क्या ये प्यार है? सब बंद कर दिया, लेकिन फिर महसूस हुआ कि नहीं।

मालूम हो कि दिव्यांका और शरद की मुलाकात 2004 में जी सिने स्टार्स की खोज के सेट पर हुई थी। दोनों एक साथ बनूं मैं तेरी दुल्हन सीरियल में भी नजर आए थे। लेकिन 8 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। दिव्यांका और विवेक की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों को एकता कपूर के टीवी शो ये है मोहब्बतें के सेट पर प्यार हुआ। फिर दोनों ने डेट करना शुरू किया और कुछ समय बाद शादी कर ली।

शो ये है मोहब्बतें में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में थीं। वहीं विवेक एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में थे। दोनों ने 2016 में शादी कर ली। दोनों साथ में काफी खुश हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023