Raipur | दो गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ाया ड्रग तस्कर, गाड़ी में बैठकर पी रहे थे शराब, 90 हजार का ड्रग बरामद

रायपुर: लग्जरी गाड़ी में जाम छलकाते ड्रग बेचने वाले पांच लोगों को राजधानी पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए आरोपी प्रखर मारवा की दोनों युवती गर्लफ्रेंड बताई जा रही है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 09.9 ग्राम एमडी जब्त किया है, जिसकी कीमत 90 हजार के आसपास बताई जा रही है। गिरफ्तार सभी आरोपी रायपुर के रहने वाले है।

दरअसल, 24 दिसंबर को नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली कि थाना पण्डरी के अम्बुजा मॉल के पास लग्जरी चार पहिया वाहन में सवार अपने पास ड्रग्स रखे है और बिक्री करने की फिराक में है। इस सूचना पर SSP प्रशांत अग्रवाल ने ASP अभिषेक माहेश्वरी, CSP सिविल लाईन वीरेन्द्र चतुर्वेदी, DSP क्राईम दिनेश सिन्हा को आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। एण्टी क्राईम, साईबर यूनिट व थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम ने चार पहिया वाहन को पकड़ा, जिसमें अंदर 2 युवक, 1 महिला सवार थे।

पूछताछ पर आरोपियों ने अपना नाम प्रखर मारवा, मोह.आवेश एवं प्रिया स्वर्णकार निवासी रायपुर का होना बताया। वाहन की तलाशी लेने पर एमडी ड्रग्स पाया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर एमडी ड्रग्स को गोवा से लाना और अपने अन्य साथी अभय ठाकुर, नेहा भगत के साथ मिलकर घुम-घुमकर बेचने की बात कबूल की। पुलिस ने अभय ठाकुर, नेहा भगत को भी पकड़ा है। प्रखर मारवा का टीवीएस का एक शो रूम भी है।

पांचों आरोपियों के कब्जे से कुल 18 अलग-अलग पैकेट में रखे कुल 06.9 ग्राम एम.डी ड्रग्स कीमती लगभग 90,000/- रूपये, एक्टिवा व एक कार जब्त किया गया। थाना पण्डरी में अपराध क्रमांक 457/22 धारा 21(ए) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की गई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023