BALRAMPUR | शराब के नशे में चूर शिक्षक का वीडियो जमकर वायरल, कुत्ते के साथ करने लगा ऐसी हरकत

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में इन दिनों शराब के नशे में चूर एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सुर्खिया भी बटोर रहा है. इस वीडियो के वायरल होने से शिक्षा विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है. दरअसल वायरल वीडियो में एक शख्स नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच गया. फिर उसने कुत्ते की साथ ऐसी हरकत की जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में टीचर को देशभक्ति गीत पर थिरकते देखा जा सकता है. यह वीडियो जिले के रामचन्द्रपुर ब्लॉक के ग्राम ओरेंगा का है.

यहां के सरकारी मिडिल स्कूल में पदस्थ शिक्षक का नाम अजय साहू है. इस शिक्षक की देशभक्ति ऐसी दिखी कि गणतंत्र दिवस पर सुबह-सुबह शराब के नशे में स्कूल पहुंच गया. इतना ही नहीं शिक्षक द्वारा कुत्ते से भी वार्तालाप करते वीडियो में देखा जा सकता है.

इधर शिक्षा विभाग की ओर से शराबी शिक्षक पर अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है. बता दें कि यहां शिक्षा विभाग हमेशा से सुर्खियों में बना रहता है. कभी स्कूल से नदारद शिक्षक या फिर स्कूल में आराम फरमाते शिक्षक की वजह से तो कभी शराब के नशे में धुत होने की वजह से चर्चा में बना हुआ है. बताया जा रहा है कि शिक्षक के इस वायरल वीडियो की भनक जिले के अधिकारियों को भी है. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023