GARIABAND | दुष्कर्म पीड़िता का किया अबाॅर्शन, 4 लाख रूपये की डिमांड, आरोपी डाॅक्टर हुई गिरफ्तार, खुद ही थाने में की थी शिकायत

गरियाबंद: दुष्कर्म पीड़िता का अबाॅर्शन करने वाली महिला डाॅक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पीड़ित के परिवार से गर्भपात करने के लिए 4 लाख रूपये भी मांगे थे। इस महिला डाॅक्टर ने दुष्कर्म की शिकायत खुद थाने में की थी और परिजनों को लेकर पुलिस के पास गयी थी। दुष्कर्म का आरोपी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार 20 नवंबर को पेट दर्द होने की शिकायत करने पर नाबालिग को परिजन रायपुर के गोबरा नवापारा के अंजलि क्लीनिक ले कर गए थे। डाॅ कविता लाल ने पहले कहा था कि नाबालिग के पेट में टयूमर है। इलाज शुरू हुआ तो डाॅक्टर ने बताया कि नाबालिग गर्भवती है। महिला डाॅक्टर ने गर्भपात के एवज में 4 लाख रूपये की डिमांड की। जब परिजनों ने रकम देने में असमर्थता जतायी तो डाॅक्टर खुद परिजनों को लेकर गोबरा थाने पहुंची।

पुलिस ने शून्य एफआईआर दर्ज कर परिजनों को गरियाबंद के पीपरछेड़ी थाने भेज दिया। जब जांच की गयी तो पता चला कि महिला डाॅक्टर ने पीड़िता का गर्भपात कर दिया है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में 1 महीने पहले ही आरोपी को पकड़ लिया गया है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि डाॅक्टर ने गर्भपात के एवज में मोटी रकम ली है। अस्पताल में भर्ती होने के दो से तीन दिन बाद ही नाबालिग का गर्भपात कर दिया गया था। फिलहाल महिला डॉक्टर को गिरफ्तार कर रायपुर जेल भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023