जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में कर्मचारियों ‘पतली कमरिया’ गाने पर किया जमकर डांस, वॉड बॉय हुआ निलंबित

दतिया: जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में कर्मचारियों द्वारा फिल्मी गाने पर ठुमके लगाए जाने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन ने हरकत में आते हुए कर्मचारियों पर कार्रवाई की, जिसमें अस्पताल के वॉर्ड बॉय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, वहीं अस्पताल में लगे कंपनी के सुरक्षा गार्डों पर कार्रवाई करने के लिए कंपनी को पत्र जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में वॉर्ड बॉय और कुछ गार्ड ‘पतली कमरिया’ गाने पर ठुमके लगा रहे थे। वीडियो में वॉर्ड बॉय चतुर्भुज शुक्ला, दिलीप और रविंद्र यादव सहित तीन गार्डों के साथ जमकर नाच रहे हैं, जहां यह वीडियो बनाई गई,वह आईसीयू के पास है। अस्पताल के आसपास शोर-शराबे पर प्रतिबंध रहता है। ट्रामा सेंटर में इमरजेंसी मरीजों का आना जाना हर समय रहता है। इसके बावजूद कर्मचारी संवेदनशील जगह पर वीडियो बनाकर मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो में दिख रहे वॉर्ड बॉय चतुर्भुज शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। सिविल सर्जन डॉ. के सी राठौर ने सिक्योरिटी कंपनी को पत्र जारी कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

इस मामले में जिला सिविल सर्जन डॉ केसी राठौर का कहना है कि संवेदनहीन मामला है, अस्पताल का वॉर्ड बॉय चतुर्भुज शुक्ला डांस करता हुआ नजर आ रहा है, जिसे तत्काल सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही गार्ड को हटाने के लिए पत्र कंपनी को भेज दिया है। बता दें, इस वीडियो में पतली कमरिया बोले हाय हाय.. तिरछी नजरिया बोले हाय हाय…वाले गाने पर सभी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डांस करने का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद स्वास्थ विभाग की तरफ से यह कार्रवाई की गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023