RAIPUR | स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बताकर घर के अंदर घुसे, मां-बेटे को बंधकर बनाकर लाखों की लूट

रायपुर: खुद को स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बताकर एक युवक और युवती ने मां-बेटे को बंधक बनाकर लाखों की लूट की है। मामला डीडीनगर थाना क्षेत्र का हैै

मिली जानकारी के अनुसार सालासार ग्रीन एफ 605 में रहने वाली धरमशीला वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर साढ़े चार हेलमेट पहने हुए एक लड़का और लड़की फ्लैट में आए। उन्होंने खुद को स्वास्थ्य विभाग का कर्मी बताया और वैक्सीन की दोनों दोज को लेकर सवाल जवाब करने लगे। युवक ने पीने के लिए पानी मांगा और जैसेही धरमशीला अंदर पानी लेने गई तो दोनों अंदर घूस गये।

महिला को थोड़ा शक हुआ और दोनों आईडी मांगी तो आरोपियों ने महिला को धक्का उसे नीचे गिरा दिया। मां की आवाज सुनकर बेटा दूसरे कमरे से बाहर आया तो उसे युवक ने बाथरूम में बंद कर दिया। महिला के चेहरे पर कुछ स्प्रे किया और आलमारी में रखे जेवराता, मोबाइल सहित आईपेट लेकर मौके से फरार हो गये। उनके जाने के बाद महिला ने आवाज देकर अपने पड़ोसियों को बुलाया और इसकी जनाकरी दी।

महिला और उसके बेटे को चोट आयी है, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुये आरोपियों की खोज में जुट गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023