Entertainment | अमिताभ की वायरल हो रही लिपिस्टक वाली फोटो का सच आखिर क्या है? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

मुंबई: कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। सोशल मीडिया में वह इस दौरान भी काफी एक्टिव बने हुए हैं। बिग बी हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर लाल लिपस्टिक के निशान बने हुए हैं। इस फोटो को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान तैर रही है।

अमिताभ ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए काफी अलग सा कैप्शन लिखा है- दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगे। आपको बता दें कि अमिताभ ब्लाॅग में लिखा है कि कोरोना मेंटल हेल्थ पर असर डालता है। उन्होंने लिखा- रात के अंधेरे और एक ठंडे कमरे में मैं गाता हूं, सोने की कोशिश में आंखें बंद करता हूं। यहां आपके पास कोई नहीं होता। कई हफ्तों से किसी को नहीं देखा, जो डॉक्टर्स आपका इलाज कर रहे होते हैं वह भी पीपीई किट में होते हैं।

https://www.instagram.com/p/CDIgqrUh8S2/?utm_source=ig_embed

बिग बी ने आगे लिखा था कि- क्या इसका असर मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ता है? साइकोलॉजिस्ट के मुताबिक इसका असर पड़ता है। यहां से निकलने के बाद भी मरीज डरे हुए रहते हैं। वो पब्लिक प्लेस पर जाने से डरते हैं। उन्हें लगता है कि लोग अब उनके साथ अलग तरह से बिहेव करेंगे। ऐसा बिहेव करेंगे जैसे आप अपने साथ बीमारी लेकर चल रहे हैं। इसे परियाह सिंड्रोम (छुआछूत का डर) कहते हैं। इससे लोग डिप्रेशन और अकेलेपन में जा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023