बेटी के स्कूल व्हॉटसअप गु्रप में पिता ने भेजे 10 अश्लील वीडियो, आरोपी ने जो कहा, उसे सुनकर पुलिसवाले भी हुए हैरान

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। वहां ऑनलाइन क्लास के दौरान एक बच्ची के पिता ने गलती से स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज डाल दिए। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे पांच साल तक की सजा हो सकती है

जयपुर में एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। बच्चों के पेरेंट्स के साथ-साथ स्कूल प्रशासन भी हैरान था। फिर स्कूल प्रशासन ने ही पुलिस में शिकायत दी।

जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में बच्चों के मोबाइल पर एक-एक कर 10 अश्लील वीडियो आए। जानकारी मिलते ही प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। जांच में पता चला कि पांचवी कक्षा की एक छात्रा के पिता के मोबाइल से अश्लील वीडियो स्कूल के ग्रुप में आए हैं। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ़्तार कर लिया है।

अपनी सफाई में आरोपी ने कहा कि मोबाइल में ये अश्लील वीडियो कहीं से आए थे और गलती से स्कूल के ग्रुप में चले गए। बेटी की ऑनलाइन क्लास और होम वर्क के लिए स्कूल की तरफ से 2 फोन नंबर मोबाइल में जुड़वाने के लिए आए थे और आरोपी ही उन्हें लिंक कर रहा था। इसी बीच गलती से यह अश्लील वीडियो ग्रुप में चले गए।

पुलिस के अनुसार यह गंभीर अपराध है और पॉक्सो एक्ट के तहत 5 साल की सजा हो सकती है। पुलिस ने इसे गंभीर अपराध मानते हुए पॉक्सो एक्ट के अलावा प्ज् एक्ट और धारा 504, 506 के तहत भी केस दर्ज किया है।