कोरोना मरीजों का हाल जानने पहुंची महिला विधायक डाॅक्टर से कुर्सी को लेकर उलझी, कहा- विधायक इलाके के ऑल इन ऑल होते हैं

हाजीपुर: कोरोना के इस दौर में जहां चुनैतियों से जूझती स्वास्थ्य व्यवस्था की कलई खुल गई है वहीं संकट के इस दौर में भी कुछ जनप्रतिनिधि ठसक दिखाने से बाज नहीं आ रहे। हाजीपुर में मरीजों का हाल जानने के लिए कांग्रेस की महिला विधायक ने अस्पताल का दौरा किया। विधायक साहिबा अस्पताल पहुंचीं थीं मरीजों का हाल जानने लेकिन डॉक्टर से ही उलझ गईं।

वैशाली जिले के राजापाकड़ से कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी अपने क्षेत्र के एक अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल जानने पहुंची थीं लेकिन जो तस्वीरें दिखीं, उससे तो ऐसा ही लग रहा मानों विधायक साहिबा को बीमार लोगों से कहीं ज्यादा अपने रुतबे और ठसक की फिक्र खाए जा रही थी। अस्पताल पहुंचते ही प्रतिमा कुमारी सीधे अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर के चेंबर में पहुंच गईं और प्रभारी को कुर्सी छोड़ने के लिए कहा।

विधायक साहिबा ने सामने की कुर्सी पर बैठने से इनकार कर दिया और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को प्रोटोकॉल समझाने लगीं। अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने भी विधायक साहिबा को अपनी कुर्सी देने से साफ मना कर दिया और सामने रखी कुर्सी पर ही बैठने के लिए कह दिया। मौके पर विधायक के समर्थक और क्षेत्रीय नागरिक भी मौजूद थे। बौखलाई कांग्रेस की विधायक डॉक्टर के बगल की कुर्सी पर बैठ गईं और मरीजों के हाल, स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल-जबाब करने लगीं।

अस्पताल में कुर्सी को लेकर हुए इस झगड़े को लेकर जब विधायक प्रतिमा कुमारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि विधायक इलाके के ऑल इन ऑल होते हैं। ये चीज यहां के अधिकारियों को नहीं पता है। डॉक्टर को नहीं पता है। डॉक्टर ने अपनी कुर्सी न देकर उनकी बेइज्जती की है और प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि ये तो विपक्षी को प्रतिनिधि मानने के लिए तैयार ही नहीं हुए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023