महिला अधिकारी ने आईएएस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वो सेक्स रैकेट चलाते हैं, मुख्यमंत्री के करीबी का मिला है संरक्षण

जयपुर: प्रदेश में तैनात एक महिला अफसर के आरोपों के बाद सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। दरअसल महिला अफसर ने एक आईएएस अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो सेक्स रैकेट चलाते हैं। हैरानी की बात तो ये है कि महिला अफसर ने खुद को भी परेशान किए जाने की बात कही है। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के करीबी मंत्री शांति धारीवाल पर आईएएस अफसर को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है। हालांकि ईएएस पवन अरोड़ा ने आरोपों को नकारा है। उन्होंने कहा कि पूजा मीणा की ओर से लगाए गए सभी आरोप असत्य, मनगढ़ंत और बेबुनियाद हैं।

पूजा मीणा ने मीडिया के सामने पवन अरोड़ा पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘आईएएस पवन अरोड़ा बहुत गंदे आदमी हैं। वे राजस्थान सरकार के सबसे बदमाश आदमी हैं। पवन अरोड़ा मुझे प्रताड़ित करते हैं। जब वे डीएलबी डिपार्टमेंट में थे, तभी से महिलाओं का ग्रुप बना रखा था और डिपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चला रखा था। वह ऐसी औरतों को अधिकारियों से जोड़ता है, ताकि उनक को फंसाकर रखे। इसके अलावा फेक न्यूज लगाना। फेक वीडियो और आईडी भी बनाते हैं। लोकेशन ट्रैस करना, हैकिंग करना, झूठे मैसेज बनाकर फंसाना भी उन्हें आता है।’

मंत्री जी का मिलता है संरक्षण
पूजा मीणा ने कहा कि हृदेश कुमार शर्मा पहले डायरेक्टर हैं डीएलबी का जिसने पवन अरोड़ा को प्रोटेक्शन दिया है। मीणा ने कहा कि उनकी जितनी भी चार्जशीट बनाई गई, फेक बनाई गई, कोई रिकाॅर्ड नहीं है। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने और कोर्ट जाने की बात कहते हुए मंत्री पर भी आरोप जड़ेे। पूजा मीणा ने कहा, ‘बहुत दुर्भाग्य की बात है कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल पवन अरोड़ा के साथ मिला हुआ है। क्योंकि यह पहले डीएलबी डायरेक्टर था। शांति धारीवाल जी ने भी अन्याय किया है। बदमाश लोगों को धारीवाल प्रोटेक्शन करते हैं। अच्छे अधिकारियों के साथ अन्याय होता है।’ बता दें, आईएएस पवन अरोड़ा डीएलबी के निदेशक रह चुके हैं। वर्तमान में राजस्थान हाऊसिंग बोर्ड के आयुक्त है।

16 दिन के भीतर दो बार ट्रांसफर
16 दिन पहले ही पूजा मीणा को झालावाड़ नगर परिषद के आयुक्त के पद पर नियुक्त किया गया था, लेकिन 9 जनवरी 2023 को अचानक दो बार हुए तबादलों के ताबड़तोड़ क्रम के बाद पूजा मीडिया ने वर्तमान डीएलबी डायरेक्टर ह्रदयेश शर्मा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, पूजा मीणा के तबादले का आदेश हृदेश शर्मा ने ही निकाला है।

लंबे समय से किया जा रहा परेशान
झालावाड़ नगरपरिषद की आयुक्त पूजा मीणा ने आरोप लगाया कि मंत्री शांति धारीवाल के संरक्षण की वजह से पवन अरोड़ा परेशान कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘यह आईएएस अधिकारी पिछले सात-आठ सालों से मेरा हरसमेंट कर रहा है। अभी भी पवन अरोड़ा ने डीएलबी डायरेक्टर से कहकर मुझे एपीओ करा दिया।’ बता दें, जनवरी को नगर परिषद झालावाड़ में आयुक्त पद से पूजा मीणा का तबादला नागौर नगर परिषद में आयुक्त के पद पर कर दिया गया। फिर उसी दिन आदेश में संशोधन कर उन्हें नई पदस्थापना के आदेशों की प्रतीक्षा में रखते हुए निदेशालय में भेज दिया गया। हालांकि, 10 जनवरी को एक और नया तबादला आदेश निकाल कर उन्हें जयपुर हैरिटेज नगर निगम में उपायुक्त पद पर पोस्टिंग दे दी गई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023