RAIPUR | 2 बाइकों की जबरदस्त भिंड़त, 2 लोगों की मौत, वहीं दो गंभीर रूप से घायल, उसी की बची जान, जो पहना था हेलमेट

धरसीवां: राजधानी के धरसींवा में इन दिनों सड़कें खून की प्यासी हो गई हैं. देर शाम बोहरही और टोर के बीच दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हुई थी, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. 2 लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक विधानसभा थाना क्षेत्र के बोहरही और टोर गांव के बीच देर शाम उस समय यह दर्दनाक हादसा हुआ, जब बजाज पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 04 एन एक्स 8912 से चालक बलराम पटेल अपने साथी सोनू टण्डन को पीछे बिठाकर बोहरही मन्दिर से वापस अपने गांव नेउरडीह जा रहा था.

सिलतरा औद्योगिक क्षेत्र से ड्यूटी खत्म कर अपनी बाइक सीजी 04 एमजी 4053 से जीतू दास मानिकपुरी अपने साथी जितेंद्र यादव को साथ लेकर इस्पात गोदावरी फैक्ट्री से अपने गांव मंगशा जा रहा था, तभी टोर और बोहरही के बीच दोंनो में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हुई, जिसमें मंगशा निवासी फैक्ट्री कर्मी जीतूदास मानिकपुरी की मौके पर ही मौत हो गई थी.


निजी अस्पताल में हुई दूसरे की मौत
इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही विधानसभा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर घायलों को उनके परिजनों की इच्छानुसार निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गम्भीर रूप से घायल बलराम पाटले ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जिसे मिलाकर इस दर्दनाक हादसे में मृतक संख्या दो हो गई है. इस दर्दनाक हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनू टण्डन को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है .

भिड़ंत में उसी की बची जान, जो पहना था हेलमेट
इस दर्दनाक सड़क हादसे ने दुखद खबर के साथ एक सन्देश स्प्ष्ट रूप से दिया है. हेलमेट ही दुर्घटना में आपके प्राणों की रक्षा कर सकता है. दोनों बाइको में दो-दो लोग सवार थे. दोनों बाइक चालक बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे, लेकिन जिस बाइक पर मंगशा निवासी फैक्ट्री कर्मी जिॉीतेंद्र यादव पीछे हेलमेट लगाकर बैठे थे, उसे चलाने वाले उनके साथी फैक्ट्री कर्मी जीतूदास मानिकपुरी की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हेलमेट पहनकर पीछे बैठे जितेंद्र यादव का इस घटना में हेलमेट भले ही चकनाचूर हो गया, लेकिन उसी हेलमेट ने उनके सिर की रक्षा कर उनके प्राण बचा लिए.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023