DURG | दो गुटों में जमकर मारपीट, दो लोगों की लाठी-डंडे और चाकुओं से गोदकर हत्या, 15 लोग गिरफ्तार

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक बार फिर चाकूबाजी और दो गुटों में जमकर मारपीट की घटना सामने आई है. इस घटना में दो लोगों की लाठी-डंडे और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. दो गुटों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस 15 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और भी लोगों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है. अब तक जांच में यह बात निकलकर सामने आई है कि दो गुटों में चोरी करने के लिए इलाकों को लेकर लड़ाई करने की बात सामने आई है. हालांकि, इस मामले में पुलिस और भी लोगों की तलाश में जुट गई है.

दो लोगों की मौत
पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज में आधी रात दो गुटों के बीच लड़ाई हुई. एक गुट के लोगों को चोटे आई तो दूसरे गुट के दो लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद खुर्सीपार और पुरानी भिलाई पुलिस एक्टिव हुई और पेट्रोलिंग टीम को रवाना किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं दो के शव सुपेला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. घटना के बाद खुर्सीपार और पुरानी भिलाई थाना की पेट्रोलिंग और क्राइम टीम ने मिलकर अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसमें और भी आरोपी हैं जिनकी पहचान हो गई और पुलिस उन्हें तलाश कर रही है.

इस बात को लेकर खूनी संघर्ष
छावनी सीएसपी और आईपीएस प्रभात कुमार ने बताया कि लड़ाई की मुख्य वजह चोरी करने के इलाके को लेकर हुई थी. जिसमें दो गुटों के लोग इलाके में चोरी करने की बात को लेकर मारपीट की थी. इस मामले में दो लोगों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया है. वहीं कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने तत्काल अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल और भी लोगों की तलाश पुलिस कर रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023