BOLLYWOOD | रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी, अब वर्दी में शिल्पा शेट्टी दिखाएंगी दम

मुंबई: शिल्पा शेट्टी का यह साल अजेय है। आगामी फिल्म सुखी और निकम्मा को लेकर भारी उत्साह के बीच ओजी स्टार ने एक और घोषणा की है जो आपको सातवें आसमान पर ले जाएगी। अभिनेत्री रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

उनके ओटीटी डेब्यू के अलावा, जो इंडियन पुलिस फोर्स को दिलचस्प बनाता है वह यह है कि शिल्पा शेट्टी की भूमिका रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी की होगी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पुलिस वाली के अवतार में बंदूक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा  “पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगाने के लिए तैयार, द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए सुपर थ्रिल!” 

इंडियन पुलिस फोर्स में अपने किरदार की झलक से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस समय शिल्पा शेट्टी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और हर प्रोजेक्ट में विभिन्न प्रकार के पात्र हैं। जहां वह निकम्मा के साथ एक एक्शन ड्रामा का हिस्सा बनेंगी, वहीं स्टार सुखी में शीर्षक भूमिका निभाएंगी। 

बिज़नेस के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी बस्टियन श्रृंखला में तीसरे रेस्तरां बिंग को लॉन्च करने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उद्यमी ने वीएफएक्स स्पेशलिटी स्टूडियो, एसवीएस स्टूडियो की घोषणा करके इंटरनेट पर हलचल बढ़ाई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023