Raipur | एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, युवक ने मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर खुद लगाई फांसी, गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

रायपुर: युवक ने पहले अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों की हत्या की और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है। इस मामले में संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू एसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अभनपुर के केंद्री गांव में रहने वाले कमलेश साहू ने पहले अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों को मारने के बाद खुदकुशी कर ली। जब बहुत देर तक घर का दरवाजा बंद रहा तो ग्रामीणों ने शव देखा। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी अजय यादव ने कहा कि ग्रामीण बता रहे थे कि पूरा परिवार किसी बीमारी से ग्रसित था। जिसकी वजह से बेहद परेशान रहते थे। शायद यही वजह है कि कमलेश ने की हत्या और खुदकुशी योजना बनाई होगी। अभी तक ऐसा कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

इस पूरे मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि एसएसपी अजय यादव से मैंने बात की है, एक ही परिवार के पांचों लोगों की मौत हो जाना बड़ी बात है, मैंने कहा है कि जल्द से जल्द घटना के कारण साफ हों।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023