KORIA | पूर्व मंत्री ने अंबिका सिंहदेव पर की अमर्यादित टिप्पणी, समर्थकों ने की FIR की मांग

कोरिया: जिले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व श्रम और खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े ने बैकुंठपुर महिला विधायक के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है। उन्होंने महिला विधायक अंबिका सिंहदेव को लेकर अपशब्द बोले हैं और गाली का इस्तेमाल किया है। अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर महिला विधायक के समर्थकों में आक्रोश है। विधायक समर्थकों ने भैयालाल रजवाड़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े द्वारा संसदीय सचिव और विधायक अंबिका सिंहदेव के खिलाफ की गई टिप्पणी के खिलाफ काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार रात सिटी कोतवाली थाने पहुंचे। उन्होंने बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और सबूत के तौर पर पेन ड्राइव में अमर्यादित टिप्पणी का वीडियो फुटेज सौंपा है। महिला विधायक के समर्थकों ने भैयालाल रजवाड़े के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

बता दें की मीडियाकर्मियों से बातचीत करने के दौरान पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल विधायक अंबिका सिंहदेव के लिए किया। उन्होंने ये भी कहा कि क्या वो चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी है। राजवाड़े ने कहा कि मैं बोलता नहीं हूं, लेकिन मजबूरी में बोलना पड़ता है। अगर मैं रहता तो बताता।

अपने बयान से पलटे पूर्व मंत्री राजवाड़े

भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता कर भैयालाल रजवाड़े ने कहा कि मैंने ऐसा कोई शब्द नहीं बोला है, न ही मैंने कोई गाली जैसा शब्द बोला है । जिला पंचायत में इनकी बुरी तरह से हार हुई है, इसलिए मेरे बयान को बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है। जबकि वीडियो में साफ वो अपशब्द कहते दिख रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023