BOLLYWOOD RECAP 2022 | रणबीर से लेकर विद्या बालन तक, ऐसे 8 सेलेब्स जिनके बेतुके बयान के बाद लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

मुंबईः समय कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता. अब देखते ही देखते ये साल 2022 भी ख़त्म हो रहा है. मगर एक चीज़ है जो हर साल होती है और वो ख़त्म नहीं होती. ये है सेलेब्स के बड़बोले बोल या आपत्तिजनक कमेंट.

हर साल की तरह इस साल भी बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ अजीबो-ग़रीब बयान दिए और जनता के निशाने पर आ गए. #ReCap2022 के अंतर्गत चलिए जानते हैं उन्हीं सेलेब्स के बारे में जो बेतुके बयान दे सुर्खियों में आए.

  1. हर्षवर्धन कपूर (HarshVarrdhan Kapoor)
    बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्ष वर्धन कपूर ने इस साल एक इंटरव्यू में अपने जीवन की सैड रियलिटी बताई. उन्होंने कहा कि वो Lamborghini ख़रीदना चाहते हैं लेकिन वो ऐसा कर नहीं पा रहे हैं. नई वाली 3 करोड़ की है और इसलिए वो पुरानी वाली 1 करोड़ की ख़रीदने की कोशिश कर रहे हैं, जो हो नहीं पा रहा. इस बयान के बाद वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल हुए.
  2. उर्फ़ी जावेद (Uorfi Javed)
    सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ़ी जावेद इस साल अपने कमेंट के लिए भी सुर्खियों में रही. कई लोगों के साथ उन्होंने पंगा लिया. मगर वो ख़ुद भी एक बार आपत्तिजनक कमेंट कर बैठी. दरअसल, वो एक फ़िल्म के प्रीमियर पर गई थीं, जहां फ़ोटोग्राफ़र उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने से शरमा रहा था. तो उर्फ़ी ने उससे कहा- ‘क्यों शरमा रहे थे. फालतू शरमा रहे थे. क्या रेप किया मैंने, क्या किया? मैंने कुछ छेड़ा तुम्हें? नहीं छेड़ा ना.’ इसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल हुईं.
  3. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
    बॉलीवुड एक्ट्रेस जो कॉन्ट्रोवर्सी के लिए फ़ेमस हैं उन्होंने इस साल रणबीर और आलिया की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बेतुके बयान दिए. उन्होंने कहा कि फ़िल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम ‘शिवा’ नहीं बल्कि ‘जलालुद्दीन रूमी’ था. बाहुबली की सफलता के बाद अयान मुखर्जी ने इसका नाम बदल दिया. इस कारण वो रणबीर और आलिया के फ़ैंस निशाने पर आ गईं.
  4. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)
    बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इस साल क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर काफ़ी कमेंट किए. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बच्चे तेरे लिए बदनाम होने के लिए. रक्षाबंधन मुबारक हो RP छोटू भैया. एक ख़ामोश रहने वाली लड़की का फ़ायदा उठाने की कोशिश मत करो.’ इसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.
  5. रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah)
    वेटरन एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू में लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत कर दीं. उन्होंने कहा था-‘क्या ये अजीब नहीं है, मॉडर्न एजुकेटेड महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं करवा चौथ का व्रत रखती हैं’. इसके बाद लोगों ने जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था.
  6. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)
    एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना पर किए गए ​ट्वीट पर बेतुका कमेंट कर बैठीं. उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ़्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के पोस्ट पर कमेंट किया था ‘गलवान हाय कह रहा है. इसके बाद लोगों ने जमकर उन्हें देशभक्ति का पाठ पढ़ाया. बवाल बढ़ते ​देख अब ऋचा ने लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर माफ़ी मांग ली.
  7. विद्या बालन (Vidya Balan)
    एक्ट्रेस विद्या बालन भी इस बार आपत्तिजनक बात कह लोगों के निशाने पर आ गईं. उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फ़ोटोशूट पर एक बयान दिया था. उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था- ‘अरे क्या प्रॉब्लम है पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है हम लोगों को भी आंख सेकने का मौक़ा दीजिए ना.’
  8. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
    रणबीर कपूर तो इस साल अपनी पत्नी आलिया भट्ट को बॉडी शेम करने के लिए ट्रोल हुए. दरअसल, ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान वो प्रेग्नेंट आलिया का मज़ाक उड़ाते दिखे. इसे लोग नाराज़ हो गए और ऑनलाइन ही उनकी क्लास लगा डाली.
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023