GARIYABAND NEWS | बड़े भाई पर चाकू से किया हमला; बीच बचाव करने आई पत्नी की कर दी हत्या – जानिए मामला

गरियाबंद: जिले में पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार को चाकूबाजी हो गई। युवक ने अपने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान युवक की पत्नी बीच बचाव करने आई तो चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला अमलीपदर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अमलीपदर गांव निवासी त्रिलोचन सिन्हा का अपने छोटे भाई जगदीश सिन्हा से किसी पारिवारिक बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि जगदीश ने चाकू से अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया। इस दौरान जगदीश की पत्नी मोंगरा बीच बचाव करने पहुंची तो गुस्से में चाकू से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

त्रिलोचन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया

त्रिलोचन को अमलीपदर अस्पताल लेकर गए, जहां पेट में गंभीर घाव को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जगदीश के दो बच्चे भी हैं। एक बच्चा 2 साल का और दूसरा सिर्फ छह माह का है। मामले की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। वहीं मामले की जांच चल रही है। अभी तक दोनों भाइयों के बीच विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023