प्रेमिका ने दी प्रेग्नेट होने की खबर, घबराए प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, फंदे के साथ सेल्फी खींचकर प्रेमिका को भेजा

रीवा: एमपी के रीवा में एक युवक को उसकी प्रेमिका ने खबर दी कि वह प्रेग्नेंट है. प्रेमिका के प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिलते ही प्रेमी युवक इतना घबरा गया कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के पहले प्रेमी ने फंदे के साथ सेल्फी लेकर प्रेमिका को भेज दी.

युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें. उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

पुलिस के अनुसार संजय नगर पंप हाउस के पास विनय कुमार द्विवेदी उम्र 29 वर्ष किराए के मकान में रहता था. जो सिरमौर के समीप विद्युत विभाग के उमरी सब स्टेशन में मेंटेनेंस का कार्य करता था. विनय के किसी युवती से प्रेम संबंध रहे. जिसके चलते दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, बात करते रहे. देर रात विनय ने अपनी प्रेमिका से बात की, इसके बाद वह परिजनों से बातचीत करने पहुंच गया.

वहां से लौटकर अपने कमरे में आया और फंदे के साथ मोबाइल से सेल्फी लेकर प्रेमिका को भेजी, इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब विनय देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक को शंका हुई, उसने परिजनों सहित पुलिस को खबर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो विनय फांसी के फंदे पर झूल रहा है. विनय के आत्महत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन मिला. जिसमें विनय से आत्महत्या से पहले फंदा लगाने वाली फोटो अपनी प्रेमिका को भेजी थी. जांच में यह भी बात सामने आई कि घटना की रात प्रेमिका ने स्वयं के गर्भवती होने की जानकारी प्रेमी विनय को दी, जिससे वह डर गया और नशा करने के बाद आत्महत्या कर ली.

पुलिस को मोबाइल फोन में युवती के साथ कई फोटो व वीडियो भी मिले है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है यदि प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हुई तो वह भी आरोपी बनाई जा सकती है. पुलिस द्वारा परिजनों से विनय की प्रेमिका के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023