CRIME | गर्लफ्रेंड की हत्या कर 35 टुकड़े कर दिए, 18 दिन तक फ्रिज में रखा, रोज एक टुकड़ा फेंकता था

नई दिल्ली: दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती की हत्या उसके पार्टनर ने करके शव के टुकड़े-टुकड़े करके कई इलाकों में फेंक दिया. युवती की हत्या में 5 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने हत्या करने के बाद लड़की के शव के कई टुकड़े किए और उसे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टूकड़े करके अपने घर मे रखा. इसके लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को घर मे रखा. रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर आ जाता था. अब तक शव के करीब 10 से 15 टुकड़े बरामद किए गए हैं.

जिस लड़की का मर्डर हुआ है, वह पहले मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी. हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला शादी का झांसा देकर 26 साल की श्रद्धा वाकर को मुंबई के मलाड इलाके से दिल्ली ले आया था. विकास मदान वाकर (59) ने 8 नवंबर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी.

श्रद्धा के पिता ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं. उनकी 26 साल की बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी. वहीं पर श्रद्धा की आफताब अमीन से मुलाकात हुई. फिर दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे.

जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया. परिवार के विरोध करने पर श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़ दिया था. इसके बाद वो महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023