RAIPUR | जबरन शारीरिक संबंध बनाने को लेकर प्रेमिका बनाती थी दबाव, प्रेमी ने गला दबाकर कर दी हत्या

रायपुर: छह दिन पहले मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में मिली महिला की लाश की गुत्थी को रायपुर पुलिस में सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने महिला के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, मृतिका के बेटे ने थाने में अपने माँ के गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, उसने अपनी मां को ग्राम मोखला आरंग जाने के लिए 8 फरवरी की शाम को मंदिर हसौद बस स्टैंड छोड़ा था, लेकिन वो देर रात तक भी मोखला नहीं पहुंची थी। इस बीच 9 फरवरी को महिला का शव ग्राम खुटेरी जंगल प्लांट में पड़ा हुआ मिला। महिला की लाश मिलने के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने ग्रामीण एडिशनल एसपी और क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पुलिस इस मामले की जांच करते हुए लोगों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान सूचना मिली कि, महिला 8 फरवरी को अंतिम बार आरंग बैहार निवासी संतू राम दीवान के साथ देखी गई थी। पुलिस ने संदेही संतूराम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई।

पूछताछ में जुर्म कबूल करते हुए आरोपी ने बताया कि, मृतिका महिला फंसाने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। साथ ही जबरदस्ती संबंध बनाने मजबूर करती थी। महिला की इसी हरकत से वो परेशान था और 8 फरवरी को अपनी मोटरसाइकिल में बिठाकर उसे खुटेरी जंगल ले गया। यहां पर महिला के स्कॉर्फ से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023