भरे-पूरे परिवार के बीच 10 साल तक गर्लफ्रेंड को कमरे में रखा बंद, दरवाजे पर लगा रखा का करंट, आखिर में हुई हैप्पी एडिंग

नई दिल्ली: क्या आप कभी इस बात पर यकीन कर पाएंगे कि भरे-पूरे घर में कोई अपनी गर्लफ्रेंड को छिपाकर रख सकता है। एक-दो दिन की बात हो तो एकबारगी आप यकीन कर लेंगे। लेकिन अगर कहा जाए कि यह किस्सा पूरा 10 साल चला तो। नामुमकिन.. आप यही कहेंगे, लेकिन यह हुआ। कामयाबी के साथ हुआ। इस महान आशिक ने यह कैसे किया, यह तो हम आपको नीचे बताएंगे। लेकिन इस पूरे मामले में अपडेट यह है कि इस लुकाछिपी वाली लव स्टोरी की हैपी ऐंडिंग हो गई है। युवक ने कल उस युवती से शादी कर ली।

एक साल, दो साल या तीन साल नहीं, पूरे 10 सालों तक रहमान ने अपनी प्रेमिका साजिता को अपने घर में छिपाकर रखा, वो भी अपने परिवार के नजरों से बचाकर। ये काम रहमान ने काफी चालाकी से किया क्योंकि उसके भाई वजीर बताते हैं कि उन्हें कभी इस बात अंदाजा तक नहीं हुआ कि उनके घर पर कोई और भी रह रहा था।

दरवाजे पर लगा रखा था करंट

रहमान पेशे से इलेक्ट्रिशियन है और उसने अपनी स्किल का शानदार फायदा उठाया। जिस कमरे में साजिता रहती थी उसने दरवाजे पर ऑटोमैटिक लॉक फिट कर दिया था जिसे कोई दूसरा नहीं खोल सकता था। उसने इलेक्ट्रिक तारों के जरिए दरवाजे पर ऐसा सिस्टम फिट कर रखा था कि उसके पास जाने पर घरवालों को कई बार बिजली के झटके भी लगे।

अचानक से ज्यादा खाना खाने लगा रहमान

रहमान ने इस बात को छिपाने के लिए अपने परिवारवालों से अजीव व्यवहार शुरू कर दिया था जिसकी वजह से उनको लगने लगा कि इसको कुछ दिमागी परेशानी है। अचानक से वह ज्यादा खाना खाने लगा, लेकिन ये खाना वह अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि अपने कमरे में खाता था। दरअसल, थाली में ज्यादा खाना इसलिए लेता था जिससे कमरे में मौजूद साजिता को भी खिला सके।

ईयरफोन का सहारा और सिर्फ रात में निकलना

उस कमरे में मौजूद साजिता एक ईयरफोन का इस्तेमाल करके टीवी देखती थी और वही एकमात्र उसके मनोरंजन का साधन था। चूंकि रहमान के कमरे में अलग से कोई बाथरूम वगैरह नहीं था, इसलिए साजिता टॉइलट के लिए सिर्फ रात में घर से बाहर निकलती थी, वो भी तब जब सभी सो जाते थे।

सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर था लड़की का घर

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि लड़के का घर भी लड़की के घर से केवल 500 मीटर की दूरी पर ही था। लड़की के परिजनों ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के मिलने की पूरी तरह से उम्मीद छोड़ दी थी। हालांकि घर में रखने की बात सामने आने के बाद केरल राज्य महिला आयोग ने इस मामले में रहमान के विरुद्ध एक मामला तक दर्ज किया था कि उसने एक महिला को इतने लंबे समय तक बंधक बना कर रखा।

10 साल बाद आखिरकार शादी कर ही ली

10 सालों तक अपनी प्रेमिका को घर के एक कमरे में छुपा कर रखने वाले प्रेमी ने आखिरकार कानूनी रूप से उससे शादी कर ही ली, इस तरह कहानी की हैपी एंडिंग हो गई। एक स्थानीय सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी की। शादी के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते हुए, सूती सलवार पहने साजिता बेहद खुश दिख रही थी और रहमान ने पारंपरिक ‘मुंडू’ (धोती) और शर्ट पहनी हुई थी।