GOOD NEWS | हार्दिक पांड्या बने पिता, पत्नी नताशा ने दिया खूबसूतर बेटे को जन्म, Twitter पर शेयर की बेटे की फोटो

रायपुर: टीम इंडिया के ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। ट्विटर पर फोटो शेयर कर हार्दिक पांड्या ने फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की। हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

बता दें कि 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी। कोविड-19 महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी। नताशा सर्बियाई मॉडल हैं। हार्दिक ने बताया उन्होंने अपनी सगाई के बारे में अपने पैरेन्टस को भी नहीं बताया था। उनके भाई कुणाल पांड्या को भी सगाई से दो दिन पहले ही पता चला था।

हार्दिक ने उस इंटरव्यू में कहा था, मेरे मां-बाप को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने जा रहा हूं। दो दिन पहले (सगाई से) ही कुणाल पांड्या को मैंने बताया था। हार्दिक ने कहा कि- मैंने कुणाल को कहा था कि मेरा अब हो चुका, मुझे अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे मैं प्यार करता हूं और पहले से बेहतर इंसान बन रहा हूं। परिवार ने मेरा साथ दिया और कहा कि जो करना है कर लो।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023