Accident | सगाई की खुशियां मातम में बदली, काॅन्टेबल सहित पांच लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, काटकर निकालना पड़ा शव

प्रतापगढ़: पूरा परिवार बेहद खुश था, मौका खुशी का था भी। वे अपनी काॅन्टेबल बेटे की सगाई कर लौट रहे थे कि अचानक सड़क हादसे में यह खुशियां मातम में बदल गयी। सगाई के बाद घर लौट रहे परिवार की बोलरो कार पेड से टकरा गई और हादसे में काॅन्टेबल सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। टक्कर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शव निकालने के लिए गाड़ी को काटना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम संदीप यादव है और वह 2013 से मउ जिले में तैनात है। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। वे रविवार को संदीप की सगाई कर लौट रहे थे। वे सभी संदीप के भाई की साली की शादी में शामिल होने पट्टी के कुंदनपुर गए थे। बारात में शामिल होने के बाद संदीप यादव के साथ राहुल, अखिलेश, पप्पू और एक अन्य संदीप के साथ अपने घर वापस जा रहे थे।

बोलेरो कंधई कोतवाली के पिपरी मोड़ पर पहुंची और अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे खड़े पेड़ से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त की थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। शवों को निकलने के लिए बोलेरो को काटना पड़ गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, सीओ पट्टी समेत भारी पुलिस बल बचाव कार्य में जुट गया और बोलेरो काटकर शव को बाहर निकाला।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023