Cricket | हसीन जहां ने बेडरूम का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर, यूजर्स ने कहा- तुम्हारी इन्हीं हरकतों की वजह से शमी ने छोड़ दिया

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद हैं। हसीन जहां ने शमी के ऊपर बड़े आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये दोनों बिना तलाक के ही एक दूसरे से अलग रहने लग गए। हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोग उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में बेड पर लेटकर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए हैं।

हसीन जहां ने शेयर किया ये वीडियो
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बेड पर लेटकर इठलाती हुई नजर आई हैं। उन्होंने पंजाबी सिंगर बादशाह के गाने ’हाय गर्मी’ पर ये वीडियो बनाया है। हसीन जहां के इस वीडियो को देखकर लोग अजीब और भद्दे कमेंट्स करने लगे हैं। एक यूजर ने कहा कि इन्हीं हरकतों के चलते तुम अब सिंगल हो। जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा कि शमी भैया की याद आ रही है क्या। ये पहला मौका नहीं है जब हसीन जहां सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं।

https://www.instagram.com/reel/CYUEFS9K47y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

शमी के साथ हुआ था बड़ा विवाद
2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था। हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था।

चीयर लीडर थीं हसीन जहां
बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे।