BOLLYWOOD | क्या लोगों से छुपकर करण और तेजस्वी ने कर ली है सगाई, रिंग दिखाते हुए कहा- बड़ा दिन है

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के दौरान करण कुंद्रा के करीब आईं। शो में हालांकि कभी दोनों के बीच रोमांटिक बॉन्ड दिखता था तो कभी दोनों लड़ते। हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों का रिश्ता और स्ट्रॉन्ग हो गया है। दोनों अब एक-दूसरे के साथ डेट पर जाते हैं, एक-दूसरे के परिवार के भी करीब हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं। इसी बीच अब तेजस्वी अपनी कुछ फोटोज शेयर कर काफी सुर्खियों में हैं। इन फोटोज में तेजस्वी अपनी डायमंड की रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं।

फोटोज में आप देखेंगे कि तेजस्वी ने डायमंड रिंग पहनी है और इसे फ्लॉन्ट करते हुए वह काफी खुश हैं। फोटोज शेयर कर तेजस्वी ने लिखा बड़ा दिन और इसके साथ दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

तेजस्वी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने लगे। अर्जुन बिजलानी और महक चहल ने तेजस्वी को बधाई दी। लेकिन बता दें कि फैंस को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि करण और तेजस्वी ने सगाई नहीं की है।

आप पोस्ट को ध्यान से पढ़ेंगे तो देखेंगे कि तेजस्वी, डायमंड रिंग के ब्रांड का एड कर रही हैं। इसी के साथ करण कुंद्रा ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर सच का खुलासा कर दिया है। करण ने लिखा, बेब तुम्हारे इस पोस्ट ने मेरे व्हाट्स एप को तोड़ दिया है। बताओ कि ये एक एड है।

शादी पर क्या है प्लान
कुछ दिनों पहले शादी को लेकर सवाल किए जाने पर करण ने कहा था, मैंने एक्सेप्ट कर लिया है कि मेरी शादी तेजस्वी से हो रही है। पहली शादी है जो इंडिया ने डिसाइड कर ली है कि ये तो होनी ही है। हमसे तो कोई पूछ ही नहीं रहा।

इसके बाद शादी की डेट के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा, हम फिलहाल डेट कर रहे हैं एक-दूसरे को। मैं बिग बॉस के अंदर था तभी से शादी के लिए तैयार था।